शुक्रबार, कार्तिक २, २०८१
/
पिथौरागढ़ पुलिस ने दिखाई इमान्दारी
२८ आश्विन २०८१ तदनुसार 14 अक्टूबर 2024
  अगुवा समाचार

पिथौरागढ़ पुलिस ने अपने "मित्रता, सेवा, सुरक्षा" के आदर्श वाक्य को साकार करतेहुए इमान्दारिता दिखाई है।
थाना जाजरदेवल में नियुक्त कांस्टेबल मनोहर कापड़ी ने अपनी ईमानदारी और कर्तव्यनिष्ठा से समाज में पुलिस की सकारात्मक छवि को और मजबूत किया है।
         पिथौरागढ पुलिस ने यह जताया हेर कि कांस्टेबल मनोहर कापड़ी को चौपखिया मेले को दौरान एक पर्स मिला, जिसमें रु. ५५०० नकद राशि के साथ अन्य महत्वपूर्ण दस्तावेज़ भी थे। पर्स की जांच करने पर यह पाया गया कि दस्तावेज़ सोहन लाल निवासी पिथौरागढ़, के नाम से थे। तत्परता दिखाते हुए कांस्टेबल मनोहर ने दस्तावेज़ों के माध्यम से सोहन लाल से संपर्क किया और पर्स को सुरक्षित रूप से, पैसों सहित उनके सुपुर्द कर दिया।
         सोहन लाल ने कांस्टेबल मनोहर की ईमानदारी की सराहना करते हुए पिथौरागढ़ पुलिस का धन्यवाद किया और उनकी मित्रवत एवं सेवाभावी भावना की प्रशंसा की।
इस घटना ने न केवल पुलिस और जनता के बीच विश्वास को और गहरा किया है, बल्कि यह भी साबित किया है कि पिथौरागढ़ पुलिस अपने कर्तव्यों को पूरी निष्ठा और ईमानदारी से निभाती है।
          इस प्रकार की घटनाएं यह साबित करती हैं कि पुलिस विभाग न केवल कानून व्यवस्था बनाए रखने में सक्षम है, बल्कि वह जनता की सेवा और सुरक्षा के प्रति समर्पित भी है। पिथौरागढ़ पुलिस ऐसे उदाहरणों से समाज में सकारात्मक संदेश देने का कार्य निरंतर करती रहेगी। यह बात पिथौरागढ पुलिस ने जताई है ।

माण्डव्य हेमन्त

माण्डव्य हेमन्त 

माण्डव्य हेमन्त 

माण्डव्य हेमन्त

हेमन्त माण्डव्य

साप्ताहिक राषीफल