शुक्रबार, कार्तिक २, २०८१
/
गुमशुदाओं की तलाश हेतु पोस्टर पम्पलेट
१ कार्तिक २०८१ तदनुसार १७ अक्टुवर २०२४
  अगुवा समाचार

गुमशुदाओं की तलाश हेतु प्रदेश स्तर पर चलाये जा रहे "ऑपरेशन स्माइल अभियान" के तहत बुधबारको पिथौरागढ़ एसपी श्रीमती रेखा यादव के निर्देशन में सीओ श्री परवेज अली के पर्यवेक्षण में पिथौरागढ़ पुलिस की 'ऑपरेशन स्माइल' टीम ने जिले में गुमशुदा व्यक्तियों की तलाश और उनके भौतिक सत्यापन हेतु विशेष अभियान चलाया है।
इस अभियान के तहत सार्वजनिक स्थानों, जैसे कि बस अड्डे, रेलवे स्टेशन, बाजार, अस्पताल आदि पर गुमशुदाओं के पोस्टर और पम्पलेट लगाए जा रहे हैं, ताकि अधिक से अधिक लोगों तक सूचना पहुंच सके और गुमशुदा व्यक्तियों की तलाश में मदद मिल सके। यह जानकारी पिथौरागढ पुलिस ने दि है  ।
          'ऑपरेशन स्माइल' अभियान के तहत पुलिस द्वारा गुमशुदा व्यक्तियों के परिजनों से भी संपर्क साधा जा रहा है और उन्हें हर संभव मदद देने का प्रयास किया जा रहा है। इसके अलावा पुलिस ने आम जनता से भी अपील की है कि वे इस अभियान में सहयोग करें और यदि किसी को कोई जानकारी मिले तो तुरंत पुलिस को सूचित करें । यह बात पुलिस ने जताई है ।
          पिथौरागढ जिले के पुलिस अधीक्षक का कहना है कि इस अभियान का मुख्य उद्देश्य गुमशुदा व्यक्तियों को जल्द से जल्द ढुडकर उनके परिजनों से मिलवाना है। अभियान के दौरान पुलिस ने कई महत्वपूर्ण सुराग भी प्राप्त किए हैं, जिन पर कार्यवाही की जा रही है ।
पिथौरागढ़ पुलिस के अनुसार जिले मे गुमशुदा व्यक्तियों को तलाशने के लिए हर संभव प्रयास कीया जा रहा है और इस दिशा में उनके प्रयास लगातार जारी रहेंगे बताई जा रहि है ।

माण्डव्य हेमन्त

माण्डव्य हेमन्त 

माण्डव्य हेमन्त 

माण्डव्य हेमन्त

हेमन्त माण्डव्य

साप्ताहिक राषीफल