मंगलवार, कार्तिक ६, २०८१
/
लापता युवक को पुलिस ने खोजकर सकुशल घर पहुँचाया
कार्तिक २०८१
  अगुवा समाचार
जाजरदेवल थाना क्षेत्र के एक युवक, (जो बीमारी से परेशान होकर घर से लापता हो गया था,)  ने अपने परिजनों को गलत लोकेशन देकर छकाने की कोशिश की। युवक अपनी लोकेशन कभी घाट तो कभी पनार बताता रहा, जिससे परिवारजन काफी चिंतित हो गए। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया।
         पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में चलाए जा रहे "ऑपरेशन स्माइल" के तहत जाजरदेवल के एसओ श्री प्रकाश पाण्डेय के नेतृत्व में पुलिस टीम और ऑपरेशन स्माइल टीम ने सर्विलांस की मदद से युवक की सही लोकेशन निकालने का प्रयास किया। युवक की अंतिम लोकेशन झूलाघाट में पाई गई, जहां से उसे सकुशल बरामद कर लिया गया। यह जानकारी पिथौरागढ पुलिस के तरफ से दिया गया है ।
         पुलिस टीम में शामिल कांस्टेबल गोविन्द रौतेला और महिला आरक्षी अंकिता ने युवक को बरामद किया। युवक की काउंसलिंग की गई और उसे समझाकर परिजनों के साथ घर भेज दिया गया।
पुलिस अधीक्षक श्रीमती रेखा यादव ने बताया कि जनपद में "ऑपरेशन स्माइल" के तहत गुमशुदाओं की त्वरित तलाश के निर्देश दिए गए हैं। इस अभियान का उद्देश्य गुमशुदा व्यक्तियों को शीघ्र खोजकर सुरक्षित रूप से उनके परिजनों तक पहुंचाना है।
माण्डव्य हेमन्त

माण्डव्य हेमन्त 

माण्डव्य हेमन्त 

माण्डव्य हेमन्त

हेमन्त माण्डव्य

साप्ताहिक राषीफल